How To Print Navodaya Vidhyalay Admission Form 2019

How To Print Navodaya Vidhyalay Admission Form 2019


हेलो दोस्तों मेरा नाम रवि है और आप देख रहे हैं मेरा वेबसाइट दोस्तों मैं आज आपको बताऊंगा आप अपना नवोदय विद्यालय का फॉर्म भरा हुआ उसका प्रिंट कैसे निकाले तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते रहिए | 



दोस्तों दोस्तों मैंने नीचे आपको तीन टैब यह है उनमें पहला टैब है उसमें आपको अपना ईमेल आईडी और दूसरा टैब है उसमें आपको अपना यूजर नेम डालना है और उसके बाद में थर्ड में आपको पासवर्ड डालकर उसे सबमिट करना है |जिसके बाद में आपको मैं 2 या 3 दिन के बाद में आपको अपने में ईमेल आईडी पर आपको मैं अपना प्रिंट हुआ फोरम है वह डाल दूंगा | दोस्तों तो जल्दी से जल्दी अपने फोन को प्रिंट करने के लिए इस नीचे दिए गए फॉर्म को भरें और जल्दी से सुमित कर दें दोस्तों आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद |


इसे लाइक करें शेयर करें और दोस्तों के साथ अपने व्हाट्सएप पर भी शेयर करना ना भूले दोस्तो जल्दी से जल्दी कर दीजिए लाइक और शेयर और आर्टिकल को पूरा पढ़ें |और फिर इस फॉर्म को दिए गए फॉर्म को भरें और फिर सबमिट बटन पर क्लिक करके आप फॉर्म को सबमिट कर दें जिससे आपका प्रिंटआउट आपके पास पहुंच सके धन्यवाद |


Previous
Next Post »